Header Ads Widget

Responsive Advertisement

Ticker

6/recent/ticker-posts

मोदी को बन्दर की उपाधि से नवाजने बाले नेता को जनता ने औकात बतायी अब उन्हौने दिया इस्तीफा

मोदी को बन्दर कहने बाले गुजरात प्रदेश कांग्रेस प्रेसीडेंट अर्जुन मोढबाडिया
 Arjun Modhwadia quits as Gujarat Congress president
अहमदाबाद।। आसमान की ओर देखकर थूकने का क्या हाल होता है यह देखना हो तो इस घटना को देखें गुजरात कांग्रेस के प्रेजिडेंट अर्जुन मोढवाडिया जिन्हौने मोदी को बन्दर ही नही अनेकों प्रकार की गालियों से नबाजा था और तो और विकाऊ मीडिया ने भी इनका तत्कालीन समय में पैसे ले लेकर सहयोग किया लेकिन जनता के दरबार में जाने पर जनता ने इन्हैं सही जबाब दिया है कि बुराई पर अच्छाई की विजय होती है साथ ही यह भी बता दिया कि जनता जनार्दन होती है प्रभु जनता के रुप में अच्छे आदमी की परीक्षा तो लेते हैं किन्तु अच्छाई पाने पर उसे इनाम भी देते हैं।
अब ताजा घटनाक्रम में इन्हीं गुजरात कांग्रेस के प्रेजिडेंट अर्जुन मोढवाडिया ने गुरुवार को विधानसभा चुनावों में हार की नैतिक जिम्मेदारी लेते हुए पद से इस्तीफा देना पड़ा है । पोरबंदर विधानसभा क्षेत्र से चुनाव लड़ने वाले मोढवाडिया को भारतीय जनता पार्टी(बीजेपी) प्रत्याशी बाबू बोखारिया ने 17146 मतों से हराया।

प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता मनीष दोषी ने कहा, 'मोढवाडिया ने हार की नैतिक जिम्मेदारी लेते हुए पार्टी प्रमुख सोनिया गांधी को अपना इस्तीफा भेजा है।' दोषी ने कहा कि मोढवाडिया ने बीजेपी की जीत पर नरेंद्र मोदी को बधाई दी।

Post a Comment

0 Comments