Header Ads Widget

Responsive Advertisement

Ticker

6/recent/ticker-posts

बसंन्त पंचमी के पर्व पर मनाया गया छट जन्मोत्सव




ओजस्वी वाँणी वेव समाचार , डिबाई नगर
संबाद के.पी.सिंह 0दि. 15-02-13
डिबाई। बसन्त पंचमी के दिन श्रीराम इंस्टीटयूट आफ टैक्नोलोजी एन्डमैनेजमैन्ट ने अपना छटा जन्मदिन मनाया ;

         इस अवसर पर मुख्य अतिथि के पद से बोलते हुये उपजिलाधिकारी रामसिंह ने कहा कि हमारा देश सभी सम्पदाओं से भरपूर है हम क्या थे और क्या हो गये । राम -कृश्ण के देश में नारी के साथ ऐसा व्यवहार हमे शोभा नहीं देता । जापान को देखिये सुनामी के 6 माह बाद फिर उठ कर खड़ा हो गया किसी से भीख नहीं मांगी ।हमारे देश में संसार की सभी प्रकार की सम्पदा मौजूद है लेकिन हम कहां जा रहे हैं यह सोचने का विषय है ।
                विशिष्ट अतिथि डा. अनीता राजपूत ने कहा कि विद्यार्थियों को अपने जीवन में 4 बातों का ध्यान रखना होगा आत्मविश्वास,सकारात्मक सोच, उद्देश्य का निर्धारण,और अपना आदर्श व्यक्तित्व ।
             इन चार बातों पर आपने मनन कर लिया तो आप का जीवन सफल तम बन जायेगा ।उन्हौंने कहा कि युवाओं में जोश होता है कुछ कर गुजरने की तमन्ना होती है । उन्हौंने उन माता पिता को भी धन्यवाद दिया जिन्हौंने अपनी बेटियों को उच्च शिक्षा दिलाने के लिये कालिज भेजा है ।
कार्यक्रम की अध्यक्षता जयप्रकाशगुप्ता एडवोकेट ने की । कार्यक्रम में बच्चों ने सुन्दर सांस्कृतिक प्रस्तुति दी ।
           प्राचार्य डा. संजयसिंह नेमेधावी छात्र छात्राओं को पुरूस्कार अतिथियों से दिलवाये । पूर्वसचिव दिलीप गुप्ता ने सभी का स्वागत किया । वर्तमान अध्यक्ष डा. नरेन्द्र आर्य व सचिव वीरेन्द्र कुमार सिंहल नंे अतिथियों को माला पहनाकर स्वागत किया । तेजपाल पंडा ने शायरीसुनाकर विद्यार्थियों का खूब मनोरंजन किया ।
               डा.जया बंसल,कल्पना गुप्ता,धीरेन्द्र कुमार दुबे,ओ.पी.शर्मा,विजय भारद्वाज,नरेशचन्द ,जयपालसिंह, आदि अनेक गणमान्यमौजूद थे ।
                  अन्य स्कूलों एक्सीलेण्ट श्री कृष्णा डायरेक्सन स्कूल,रामप्यारी कन्या पाठशाला, सरस्वती विद्यामंदिर,श्री कृश्णा जाजू कन्या इन्टर कालिज आदि में भी यज्ञ व सांस्कृतिक कार्यक्रम हुये ।

      
      
       

Post a Comment

0 Comments