Header Ads Widget

Responsive Advertisement

Ticker

6/recent/ticker-posts

गणतंत्र दिवस पर डिबाई में गाँधी तालाब में हुयी पहलबानों की कुश्ती

ओजस्वी वाणी वेव समाचार
संबाद- के.पी.सिंह कुसवाह

डिबाई- गणतन्त्र दिवस के उपलक्ष्य में गॉधी तलाब में हर वर्श की भांति इस वर्श भी हर जगह से आये अनेको पहवानांें ने कुश्ती के दंगल में अपनी जोर आजमाइश करके मुकाबला जीता वही पहली बार महिला कुश्ती का भी मुकाबला हुआ जिसमें ममता दिल्ली व मीनू दिल्ली का रोमांचक मुकाबला हुआ। जिसमें मीनू दिल्ली ने बाजी मारी। इसके बाद ममता दिल्ली और बबीता हरियाणा के बीच मुकाबला हुआ। जिसमें बबीता हरियाणा ने कड़ा मुकाबला किया और दिल्ली की ममता को पराजित कर जीत हासिल की जिसें देखने नगर और दूर दूर से देखने वालो से गॉधी तालाब में भारी भीड़ का हुजूम उमड़ा हुआ था। कई बड़ें शहरों व देश प्रदेश से पहलवान अपनी किस्मत अजमाने आयें।

Post a Comment

1 Comments

  1. मैंने आपका पेज ठीक से पढ़ा, मुझे आपकी पोस्ट बहुत पसंद आई, मैं आपसे अनुरोध करता हूं कि आप हमारे पेज को देखें और मुझे बताएं कि आपको कैसा लगा धन्यवाद। मैंने कुछ चालीसा आपके लिए लिखें है कृपया कर कर पढ़े | श्री दुर्गा चालीसा, श्री शिव चालीसा, श्री गणेश चालीसा, श्री शनि चालीसा

    ReplyDelete

टिप्पणी करते समय अपनी भाषा का ख्याल रखें आपकी भाषा अभद्र न हो।