Header Ads Widget

Responsive Advertisement

Ticker

6/recent/ticker-posts

रजनी पब्लिक स्कूल में स्टैन्थलिफिठिंग प्रतियोगिता प्रारम्भ


डिबाई दैनिक प्रभात प्रतिनिधि (के.पी.सिंह)
डिबाई- रजनी पब्लिक स्कूल के सभागार में स्टैªन्थलिफटिंग प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। कार्यक्रम की अध्यक्षता नगर चेयरमैन सरला राजपूत,एवं डा0 सुरेश चन्द सिंह ने की  संचालन सुधा मैम ने किया।
चैयरमैन सरला राजपूत दीप प्रज्जवलन कर उद्घाटन करती हुईं
  कार्यक्रम की शुरूआत छात्राओ के सरस्वती वन्दना गीत गाकर हुई और उसके बाद अतिथि सम्मान गायन प्रस्तुत किया जिसके बाद सरला राजपूत ने सरस्वती के चित्र पर दीप प्रज्जवलित किया व फीता काटकर कार्यक्रम का उद्घाटन किया।
रजनी पब्लिक स्कूल की निर्देशिका डा0 जया बंसल को उत्तर प्रदेश स्टैªन्थलिफटंग एसोसिएशन का अध्यक्ष चुने जाने पर क्षेंत्र वासियों और क्रीडा क्षेंत्र जगत में खुशी का माहौल देखने को मिला ।स्कूल की अध्यक्षा के निर्देशन एवं जिला स्टैªन्थलिफटंग एसोसिएशन के तत्वाधान में रजनी पबिलक स्कूल में जिला स्तरीय ओपन स्टैªन्थलिफटंग प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। कड़ी ठंड़ के बाद भी नरौरा,बैलोन व कई अन्य स्कूली के प्रतिभागीयों ने भाग लिया। इस मौके पर रमेश प्रधान ,डा0 जयाबंसल,गंगा पब्लिक स्कूल  के प्रबन्धक कुमुद किशोर भारतीय,देवेन्द्र सिंह प्रधानाचार्य, कोबरा हैल्थ क्लब के गजेन्दं्र शर्मा ,वरिष्ठ लेखाकार सचिन गोयल एवं स्कूल स्टाफ मौजूद रहा।

Post a Comment

1 Comments

  1. GREAT WORK DR. JAYA JI. WELL DONE AND THANX 2 R.P.S. TEAM . Bhartiya

    ReplyDelete

टिप्पणी करते समय अपनी भाषा का ख्याल रखें आपकी भाषा अभद्र न हो।