Header Ads Widget

Responsive Advertisement

Ticker

6/recent/ticker-posts

महीनों से रेप कर रहे कांग्रेस नेता की महिलाओं ने की पिटाई


                                                                                साभार नवभारत टाइम्स गुवाहाटी
गुवाहाटी।। उत्तरी असम के चिरांग जिले में रेप के आरोपी सीनियर कांग्रेसी नेता बिक्रम सिंह ब्रह्मा की महिलाओं ने सार्वजनिक रूप से जमकर पिटाई की। बोडोलैंड टेरटोरियल एरिया के आईजी जी.पी .सिंह ने बताया कि आरोपी नेता को अरेस्ट कर लिया गया है। शुरुआती जांच में रेप की पुष्टि हुई है। उन्होंने कहा कि अभी पीड़िता की मेडिकल रिपोर्ट नहीं आई है। प्रदेश कांग्रेस कार्यसमिति के सदस्य और बोडोलैंड टेरटोरियल काउंसिल के पार्टी कॉर्डिनेटर बिक्रम सिंह सरकारी सुविधाएं और रियायत दिलाने के नाम पर कई महीनों से महिला का यौन शोषण कर रहा था।

बिक्रम सिंह ब्रह्मा बक्सा डिस्ट्रिक्ट के सापगुरी विधानसभा क्षेत्र से 2011 के असम चुनाव में कांग्रेसी उम्मीदवार था। बिक्रम को चुनाव में हार का मुंह देखना पड़ा था। आईजी जी.पी. सिंह ने बताया कि कांग्रेस नेता पिछले कुछ महीनों से सरकारी योजनाओं का फायदा दिलाने के नाम पर महिला के साथ जबरन यौन शोषण कर रहा था। पिछली रात वह हर दिन की तरह महिला के घर में घुसा तो महिला ने अलार्म बजा दिया।

अलार्म सुनकर गांव वाले उसे घेर लिए। गांव वालों की इसकी तैयारी पहले से ही थी। इसके बाद गांव वालों ने कांग्रेस नेता को पकड़कर जमकर पिटाई की और पुलिस को सौंप दिया। असम प्रदेश कांग्रेस कमिटी मीडिया सेल के अध्यक्ष हरेन दास ने कहा कि आरोप सही साबित होता है तो निश्चित तौर पर सख्त कार्रवाई की जाएगी। गुस्साईं महिलाओं ने कांग्रेस नेता के कपड़े फाड़ दिए और जमकर धुनाई की।

Post a Comment

0 Comments