Header Ads Widget

Responsive Advertisement

Ticker

6/recent/ticker-posts

Private schools showed defying orders वायु प्रदूषण के बाबजूद खुले स्कूल जिलाधिकारी के आदेशों को दरकिनार कर खुले प्राइवेट स्कूल। डी एम के आदेशों को दिखाया ठेगा।

वायु प्रदूषण के बाबजूद खुले स्कूल जिलाधिकारी के आदेशों को दरकिनार कर खुले प्राइवेट स्कूल। डी एम के आदेशों को दिखाया ठेगा।

वायु प्रदूषण के बाबजूद खुले स्कूल जिलाधिकारी के आदेशों को दरकिनार कर खुले प्राइवेट स्कूल। डी एम के आदेशों को दिखाया ठेगा।

वायु प्रदूषण के बाबजूद खुले स्कूल, डी एम के आदेशों को दिखाया ठेगा।


जिलाधिकारी के आदेश को प्राइवेट स्कूलों ने दिखाया ठेंगा


डिबाई। नमामि गंगे न्यूज। ब्यूरो।
राजधानी सहित पश्चिमी उत्तर प्रदेश पर आजकल प्रदूषण की मार है। इसे देखते हुये सरकार और प्रसाशन पूर्णतः मुस्तेद हैं। आजकल जिलाधिकारी बुलन्दशहर भी समय से ही छुट्टी के आदेश भी जारी कर रहे हैं वे एक दिन पहले ही वातावरण में धुंध को देखते हुये आदेश जारी कर देते हैं जिससे कि विद्यालय समय से अभिभावकों को छुट्टी की सूचना प्रेषित कर सकें तथा माताऐं भी सुबह सर्दी में परेशान न हों। सबसे ज्यादा तो फायदा यह है कि एक दिन पहले सूचना मिल जाने से बच्चों को खराव व प्रदूषित माहौल में जाने से रोका जा सकता है जिससे उनके स्वास्थ्य पर प्रतिकूल प्रभाव न पड़े। लैकिन लगता है प्राइवेट विद्यालयों पर जिलाधिकारी द्वारा पहले ही सूचना देने का कोई प्रभाव दिखाई नही देता है। वे अभी भी खराव प्रदूषित माहौल में स्कूल खोल रहे हैं और आदेशों का माखोल भी उड़ा रहे हैं।

                               Private schools showed defying DM orders

जिलाधिकारी द्वारा 13 नवंबर की शाम 7:30 बजे 14 एवं 15 नवंबर छुट्टी के आदेश जारी किए गए थे जिसकी सूचना नेट के द्वारा व्हाट्सएप आदि पर दे दी गई थी । परंतु उस बात को ना मानते हुए डिबाई क्षेत्र के काफी निजी स्कूल खोलें गए । पत्रकारों द्वारा स्कूल प्रबंधक और स्कूल के प्रिंसिपल से इस बात को पूछा गया की जिलाधिकारी के आदेश अनुसार आज की छुट्टी होनी चाहिए,परंतु आप अपने स्कूल क्यों खोले हुए हैं ।
तो उनके द्वारा जवाब मिला कि स्कूल में सूचना 14 नवंबर को प्राप्त हुयी  जिसके कारण आज बच्चों के पेपर  होने पर स्कूल खोला गया । निजी स्कूलों ने जिलाधिकारी के आदेश का पालन नहीं मानना और अपनी मनमर्जी से अपने स्कूल को चलाना जिलाधिकारी के आदेश को ना मानते हुए स्कूल अपने निजी समय पर खुले और अपने ही टाइम पर बंद हुए ।
                                 

                                          डीएम के आदेश को स्कूल संचालकों ने दिखाया ठेंगा

Post a Comment

0 Comments